+915422390550



वाराणसी कैसे पहुंचे

वाराणसी शहर देश के सभी हिस्सों से आसानी से सुलभ है। शहर सड़क, रेल और हवाई मार्ग से बहुत अच्छी तरह से जुड़ा हुआ है, शहर भारत के अन्य शहरों से और सुविधाजनक और आरामदायक यात्रा विकल्प प्रदान करता है।
स्थानीय परिवहन
टैक्सी: ट्रैवल एजेंसियों, होटलों, आदि से निजी टैक्सियां ​​उपलब्ध हैं, ऑटो रिक्शा, साइकिल रिक्शा और टेम्पोस भी आसानी से उपलब्ध हैं। वाम सामान सुविधा: वाराणसी और मुगलसराय रेलवे स्टेशनों (24 घंटे) दोनों में वाम सामान सुविधा उपलब्ध है।
हवाईजहाज से
भारतीय एयरलाइंस बाबापुर हवाई अड्डे पर उड़ती है जो 22 किमी है। वाराणसी से और 30 किमी। सारनाथ से एक है। वाराणसी और नई दिल्ली के बीच प्रत्यक्ष, दैनिक उड़ान कनेक्शन। यह वाराणसी को दिल्ली, आगरा से भी जोड़ता है। खजुराहो, कलकत्ता, मुंबई, लखनऊ और भुवनेश्वर। यात्रा आरक्षण के लिए भारतीय एयरलाइंस से संपर्क करें।
ट्रेन से
वाराणसी एक महत्वपूर्ण और प्रमुख रेल जंक्शन है। यह शहर देश के सभी महानगरों और प्रमुख शहरों की ट्रेनों द्वारा परोसा जाता है। नई दिल्ली, मुंबई, कलकत्ता, चेन्नई, ग्वालियर, मेरठ, इंदौर, गुवाहाटी, इलाहाबाद, लखनऊ, देहरादून ... शहर के प्रत्यक्ष रेल कनेक्शन हैं। ट्रेन के बारे में अधिक जानकारी के लिए कृपया निम्नलिखित वेबसाइट पर जाएं।
indianrail.gov.in
वाराणसी कैंट रेलवे स्टेशन पूछताछ संख्या 13 9।

Distance Between Different Railway Station from Mandir

सं स्टेशन का नाम स्टेशन मंदिर से दूरी
1 वाराणसी जंक्शन 6 किमी
2 पं दीनदयाल उपाध्याय जं 17 किमी
3 मडुवाडीह 4 किमी
4 वाराणसी सिटी 2 किमी
रास्ते से
वाराणसी एनएच 2 पर कलकत्ता से दिल्ली तक स्थित है। विभिन्न शहर की तरह-
नई दिल्ली, आगरा, लखनऊ, कानपुर, इलाहाबाद, विंध्याचल, पटना, गोरखापुर, नागपुर, सोनौली, आजमगढ़, गया।